सोमवार, 7 जून 2010

सजातियों की दिग्‍दर्शिका प्रकाशित। मासिक बैठक में वितरण


कोटा। लंबे समय से प्रतीक्षित हाड़ौती में निवास कर रहे सजातियों के आवास के पते, दूरभाष नं0 और मोबाइल नं0 की दिग्‍दर्शिका तैयार हें। सान्निध्‍य स्रोत के सौजन्‍य से यह दिग्‍दर्शिका माह जून की बैठक में 13 जून को वितरित की जाएगी। बैठक 13 जून को सायं संगठन के सचिव श्री किशोर कुमार शर्मा के निवास 251 शास्‍त्रीनगर, दादाबाड़ी पर आयोजित होगी। श्री किशोर कुमार शर्मा ने बताया कि संगठन के चुनाव और दिग्‍दर्शिका के वितरण को लेकर समाज में बहुत उत्‍साह है। उन्‍होंने ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों की उपस्थिति की आशा व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने दिग्‍दर्शिका का अवलोकन करते हुए उसमें उपलब्‍ध साहित्‍य की प्रशंसा की। "आकुल" ने भी इस पत्रिका का परिचय देते हुए कहा कि इसमें सजातियों का परिचय, सजातियों के संदर्भ में कोटा के बारे में साहित्‍य, सजातियों के पते, दूरभाष नं0, मोबाइल नं0, उपलब्‍ध ईमेल आदि को भी इसमें सम्मिलित किया है।

7 टिप्‍पणियां:

  1. आपके इस प्रयास पर हार्दिक धन्यवाद !

    जवाब देंहटाएं
  2. धन्‍यवाद राजीव
    आपके कहे अनुसार परिवर्तन कर दिया है। बहुत ज्‍यादा समय भी नहीं मिलता और बहुत ज्‍यादा अभ्‍यास भी नहीं है। बस आप जैसे साथियों से ऊर्जा मिलती रहेगी, अवश्‍य ही कुछ कर गुजरेंगे। मैं तो इसे ही अनुसरण करता हूं- "दोस्‍त फ़रिश्‍ते होते हैं, बाक़ी सब रिश्‍ते होते हैं।" मेरे साहित्यिक ब्‍लॉग http://saannidhya.blogspot.com पर भी भ्रमण अवश्‍य करें।

    जवाब देंहटाएं
  3. आपका प्रयास सराहनीय है...और हिंदी ब्लॉग की दुनिया में आपका स्वागत है।-
    नीतीश राज

    जवाब देंहटाएं
  4. प्रशंसनीय कार्य कर रहे हैं.ब्लॉग जगत में अभिनन्दन

    जवाब देंहटाएं
  5. हिंदी ब्लाग लेखन के लिए स्वागत और बधाई
    कृपया अन्य ब्लॉगों को भी पढें और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियां देनें का कष्ट करें

    जवाब देंहटाएं
  6. priyanka goswami, aapka prayas jarur safalta payega.yah kary avashay hi abhinandan ke yogya hai,isse logo ko naya gyan mil raha hai.isse samaj me ekta ki lahar dodegi.or sajatiy sangathan aavashyak hai hona chahiye.prabhu aapka sapna sakar karne me aapki madad kare.aapki or aapke mitrajano ki kavitaye bahut achchhi hai.aise hi likhate rahiyega.

    जवाब देंहटाएं
  7. Priyanka
    ashirwad.
    Anusaran mein apna photo lagao. Anusaran karne ke liye dhanyawad.
    'Aakul'

    जवाब देंहटाएं